लगातार दूसरी हार से तिलमिलाए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत

ipressindia
0 0
Read Time:2 Minute, 12 Second

नई दिल्ली (न्यूज़ एजेंसी)

कप्तान ऋषभ पंत का कमबैक भी दिल्ली कैपिटल्स के भाग्य को नहीं बदल पा रहा। आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स एक अदद जीत को तरस रही है। शुरुआती दोनों मुकाबले गंवाने के बाद पंत बेहद निराश हैं। राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली को अपने घर में आखिरी ओवर में पटखनी दी. यह दिल्ली की लगातार दूसरी हार है। लगभग 15 महीने के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने वाले पंत भी बल्लेबाजी में कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। वह भी बैटिंग में रनों के लिए जूझ रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला गंवाने के बाद पंत ने बताया कि उनकी टीम ने कहां गलती की। दिल्ली की टीम प्वॉइंट टेबल में 8वें नंबर पर है जबकि राजस्थान रॉयल्स 4 अंक लेकर दूसरे नंबर पर काबिज है।
जयपुर के सवाईमान सिंह स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 9वें लीग मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स (RR vs DC) को 12 रन से हराया। असम के 22 साल के रियान पराग (Riyan Parag) ने राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हुए 45 गेंद की पारी में 7 चौके और तीन छक्के लगा कर आईपीएल में अपना सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाया। उनकी ताबड़तोड़ पारी से टीम ने आखिरी 7 ओवर में 92 रन जोड़े। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 185 रन बनाने के बाद दिल्ली की पारी को 5 विकेट पर 173 रन पर रोक दिया। मौजूदा आईपीएल सत्र में यह नौ मैचों में घरेलू टीम की नौवीं जीत है। पराग ने नाबाद 84 रन बनाए।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विगत पांच दिनों से एक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

रुड़की (ब्यूरो रिपोर्ट) विगत पांच दिनों से एक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। लेकिन आज तक भी उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर लापता हुये व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है। बताया गया है कि आदर्शनगर मलकपुर चुंगी निवासी संजय गुप्ता […]
echo get_the_post_thumbnail();

You May Like

Subscribe US Now

Share